Kamis, 02 Agustus 2018

त्वरित बिक्री और सुरक्षित खरीद के लिए Gem4me मार्केट स्पेस सबसे बड़ा और सबसे सुविधाजनक मोबाइल ऐप के रूप में।



Gem4me क्या है?
Gem4me मार्केट स्पेस एक upscale पेशेवर अंतरराष्ट्रीय परियोजना है जो अपने उत्पादों और सेवाओं की तैनाती के लिए एक वैश्विक मंच विकसित करता है।

प्रोजेक्ट टीम ने कई व्यापारिक फर्श और ऑनलाइन स्टोर की सफलता के बारे में कई विश्लेषण किए हैं। नतीजतन, वे समझते हैं कि सफल नई परियोजनाओं के उभरने के लिए लोगों के लिए बड़े निकस आए हैं। टीम का कहना है कि वर्तमान में कोई भी मोबाइल व्यापार मंच जारी नहीं कर रहा है, जो छोटे व्यवसायों के साथ-साथ बड़े लोगों के लिए उपयुक्त है। ऐसी साइटें, जो सुरक्षित और तेज़ हैं, प्रत्येक बैंक नोट और बैंक नोट के लिए उत्पादों को समझने और खरीदने के लिए पर्याप्त हैं।

स्पेस मार्केट को नवीनतम प्रौद्योगिकी आधार के कारण विकसित किया गया है। इस परियोजना में उन्नत तकनीक शामिल है, उदाहरण के लिए, चैट बॉट, अवरोध, कृत्रिम बुद्धि। इस परियोजना के लिए धन्यवाद, इस तकनीक को सुधारने और मजबूत करने के लिए एक प्रणाली में शामिल किया जा सकता है।

दृष्टि और मिशन

Gem4me मार्केट स्पेस Gem4me मार्केट स्पेस को त्वरित बिक्री और सुरक्षित खरीदारी के लिए सबसे बड़ा और सबसे सुविधाजनक मोबाइल ऐप बनाता है। आधुनिक तकनीक का उपयोग एक आरामदायक और सुरक्षित Gem4me मार्केट प्लेटफॉर्म बनाना संभव बनाता है, जिसका ग्राहकों के लिए एक निर्विवाद लाभ होता है।
अप्रैल के अंत में, चॅटबॉट मार्केट स्पेस का बीटा संस्करण जारी किया गया था, जिसके साथ उपयोगकर्ता आसानी से और जल्दी से अपने स्टोर बना सकते हैं।
वर्तमान में, बॉट का परीक्षण किया जा रहा है और मंच स्टोर से भरा जा रहा है।
यह मंच एक संदेशवाहक के रूप में विकसित किया गया है लेकिन वर्तमान त्वरित संदेश कार्यक्षमता को बनाए रखते हुए बाजार में विकसित होगा।
आंतरिक चैट के साथ माल और सेवाओं की पेशकश करने के लिए किसी भी आकार के भंडारण को बनाएं और चलाएं।
आसानी से और सीमाओं के पार व्यापार, व्यापार और निर्माण के लिए क्रिप्टो-फाइनेंस सेवाएं एकीकृत करें।
क्रिप्टो और फिएट मुद्राओं के लिए स्मार्ट वॉलेट, जो उपयोगकर्ताओं को तेजी से और आसानी से भुगतान और लेनदेन करने में मदद करेगा
उपभोक्ताओं और खुदरा विक्रेताओं के लिए परिचालन स्वचालित करने और खरीदारी को सरल बनाने के लिए इंटेलिजेंट चैट। विज्ञापन अभियान को प्रभावी ढंग से प्रभावी बनाना, और अभियान के लिए आवश्यक संसाधनों को कम करना
पारदर्शिता और भुगतान के सबूत को सुनिश्चित करने, सभी भुगतान लेनदेन ब्लॉकचेन पर और संग्रहीत किए जाते हैं
Gem4me टोकन उपयोगकर्ताओं को उत्पादों को खरीदने और विशेष रूप से अपने बाजारों में व्यापारियों / ग्राहकों के लिए भुगतान करने की अनुमति देगा

विशेषताएं


यह कैसे काम करता है।?

Gem4me ने एक वैश्वीकृत और विकेन्द्रीकृत व्यापार मंच विकसित किया है जिसका उद्देश्य पहला मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनना है, जो कि छोटे व्यवसायों और सोलोप्रीनर्स के लिए उपयुक्त है, जो क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग करके सीमाओं में व्यापारिक सामान और सेवाओं को आसान बनाता है। मंच व्यापारियों और उपभोक्ताओं को मूल्य और नई प्रकार की सेवाओं को जोड़ने के लिए चैटबॉट्स, ब्लॉकचेन प्रोटोकॉल, स्मार्ट फिनटेक टूल्स और कृत्रिम बुद्धि (एआई) जैसे अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों का उपयोग करेगा।

Gem4me बाजार ऐप

त्वरित बिक्री और सुरक्षित खरीद के लिए सबसे बड़ा और सबसे सुविधाजनक मोबाइल ऐप।
वर्तमान में, बॉट का परीक्षण किया जा रहा है और मंच स्टोर से भरा जा रहा है।



बाजार प्रस्ताव Gem4me:
किसी भी आकार के स्टोर बनाएं और चैट बॉट की सहायता से टाइप करें (जिसमें एक उत्पाद शामिल स्टोर शामिल है)।
न केवल माल की पेशकश, बल्कि सभी प्रकार की सेवाएं: शिक्षण, सलाहकार, संगीत शिक्षक या कुंडली।
घर के लिए टिकट, पर्यटन या सामान बेचें।
ग्राहकों के साथ संवाद करने के लिए हजारों उत्पाद वस्तुओं और चैट रूम के साथ एक बड़ी दुकान रखें।
एआई का उपयोग करना, विभिन्न दुकानों में सही उत्पाद ढूंढना आसान है।
अपने शहर, क्षेत्र और देश के बाहर व्यापार।
पास के रेस्तरां ढूंढें, मेनू पढ़ें और एक टेबल ऑर्डर करें।
क्रिप्टोकुरेंसी का उपयोग कर उत्पाद खरीदें।
क्रिप्टोकुरेंसी के साथ व्यापार के लिए विश्लेषण प्राप्त करें।
व्यक्तिगत खरीद के लिए पैसे वापस प्राप्त करें।
स्मार्ट डोमेट

फिएट और क्रिप्टो मुद्रा, पहचान सत्यापन, रेटिंग सिस्टम, साथ ही क्रेडिट और वफादारी कार्यक्रमों में भाग लेने की क्षमता में वित्तीय संपत्तियों के भंडारण, विनिमय और प्रबंधन के लिए भुगतान प्रणाली

क्रिप्टो / फिएट सेवा
आपको फिएट और क्रिप्टो में वित्तीय परिसंपत्तियों के प्रवेश, निकासी, भंडारण और विनिमय के लिए संचालन करने की अनुमति देता है। इस सेवा के बारे में अधिक जानकारी के लिए, व्हाइट बुक §7.2 देखें।

क्रिप्टो कैशबैक सेवा
दोहराने वाली खरीदारी करने के लिए खरीदारों को तेजी से उत्तेजित करना। सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, व्हाइट बुक §7.3 देखें।

जीएमसी-टोकन
जीएमसी-टोकन क्रिप्टो / फिएट सेवा क्षमताओं को बढ़ाता है: यह न केवल भुगतान का साधन है, बल्कि खरीदारों, विक्रेताओं की पहचान, रेटिंग, क्रेडिट योग्यता का सत्यापन भी पूरा करता है।

क्रिप्टो विश्लेषणात्मक व्यापार सिग्नल
प्रमुख प्रकार के क्रिप्टो मुद्रा की खरीद और बिक्री के लिए ग्राहकों को व्यावसायिक व्यापारियों से सिग्नल प्राप्त करने की अनुमति होगी। यह सेवा शुरुआती और पेशेवर बाजार के खिलाड़ियों के लिए उपयोगी है। व्हाइट पेपर §7.4 पर सेवाओं के बारे में और पढ़ें।

GEMMECOIN

क्रिप्टो आंतरिक मुद्रा बाजार Gem4me और इसकी क्षमताओं
जेममे सिक्का (जीएमसी बाजार संक्षेप) पर्माटा स्पेस मार्केट पारिस्थितिक तंत्र का प्रतीक है, जो मंच के उपयोगकर्ताओं को अपने कार्य का उपयोग करने के लिए उपयोग प्रदान करता है। जेएमसी टोकन का उपयोग करते हुए Gem4me मार्केट स्पेस आर्किटेक्चर और विधियों को उनके फंड को सुरक्षित करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है। Gemme सिक्का।


(ToKeN) सूचना
उपयोगिता टोकन = नाम
Gemme =
जीएमसी प्लेटफार्म = एथेरियम ईआरसी 20
मैक्स। टोकन की संख्या = 12,876,500,000
क्रिप्टोकुरेंसी प्राप्त = बीटीसी, ईटीएच, डीएएसएच, बीसीसी, एलटीसी, एक्सआरपी,

XMR
FIAT स्वीकार = USD
सॉफ्ट कैप = $ 3,000,000
टोकन वितरण
टोकन बिक्री = 7,000,000,000 - 54%
बोनस = 2,100,000,000 - 16%
टीम = 1,365,000,000 - 11%
भागीदार और सलाहकार = 910,000,000 - 7%
भंडार = 910,000,000 - 7%
बाउंटी कार्यक्रम = 5 9, 500,000 - 5%

(ICO)
मात्रा: 7,000,000,000 जीएमसी
प्रारंभ: 15.08.2018
संकल्प: 20.09.2018
बोनस:
दिन 1-7 10%
दिन 8-14 7,5%
15-21 दिनों में 5%
22-28 दिनों में 2.5%
2 9 -37 दिनों में 1%

टीम और सलाहकार


निष्कर्ष

प्लेटफॉर्म के उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने के लिए साझा परियोजनाएं, पूरक और पारस्परिक रूप से सहायक। जेम 4 एम मार्केट स्पेस इकोसिस्टम एक विकेन्द्रीकृत ब्लॉकचेन प्रोटोकॉल है जो सभी आकारों के व्यवसाय अपने संभावित ग्राहकों तक अधिक कुशलतापूर्वक, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर और कम घर्षण के साथ उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं विश्वसनीय उत्पादों और विक्रेताओं को चुनने के लिए सभी प्रकार और आकार के ग्राहक ऑडियंस। मंच ने चालू 2018 क्रिप्टो क्रांति का हिस्सा बनने का अवसर लिया है जो विक्रेताओं के लिए वैश्विक बाजार पहुंच प्रदान करने के लिए वित्तीय बाधाओं को हटा देता है जबकि खरीदारों को विश्व व्यापार बाजारों में नए सामान और सेवाएं मिल रही हैं।

अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे साइट पर जाएं:

व्हाइटपैपर: https://ico.marketspace.io/#downloads
टेलीग्राम: https://t.me/gemme_en

उपयोगकर्ता नाम:
god bless
बिटकोंटॉक प्रोफाइल:

ईथर मुझे:
0x1879d3E0047b4B60C358A78d5E3CcF42FFd769ab

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Mycro Simply complete the work, at a low cost.

INTRODUCTION Mycro has the skills to provide services is normal but finding a place to provide such services may be difficult. Mycro ha...